City Today News

monika, grorius, rishi

मेदिनीपुर के तमलुक में ममता बनर्जी ने नाम लिए बगैर शुभेंदु पर दागा तोप

IMG 20240304 154053

वह कभी तृणमूल के वफादार सिपाही थे। आज वही शुभेंदु अधिकारी राज्य में विपक्ष के नेता हैं। पूर्वी मेदिनीपुर के तमलुक के निमतौरी के मंच पर खड़ी होकर ममता बनर्जी ने बिना नाम लिए शुभेंदु अधिकारी पर तोप दागा l उन्होंने भर्ती भ्रष्टाचार में शामिल होने का आरोप लगाया। मुख्यमंत्री ने चुनौती दी और कहा- ‘साधुगिरी निकालेंगे’।

IMG 20240228 WA0116 22


यह भी आरोप लगाया गया है कि राजनीतिक उद्देश्यों के लिए सीबीआई जैसी केंद्रीय जांच एजेंसियों का उपयोग करके सत्तारूढ़ दल को बदनाम किया जा रहा है। ममता ने बिना नाम लिए एक अमीर परिवार के मेज़ो बेटे को ‘गद्दारबाबू’ भी कहा है। उन्होंने दावा किया, ”दिल्ली ने अपनी ताकत और एजेंसी दिखाकर तृणमूल को बदनाम किया है.” चुनाव आते-जाते रहेंगे, हम रहेंगे। गद्दारबाबू गद्दारों के साथी।

IMG 20240228 WA0139 22

मैं नाम नहीं बोलूंगी l नाम कहने में शर्म आती है। पार्टी से सबसे ज्यादा फायदा मिला, खा लिया। उसके बाद लंका की घटना की तरह खुद ही पकड़ लिया गया तो दरबार में आग लगा दी और गरीब बच्चों की मेहनत खाकर साधु बनकर बैठ गया। ममता ने चेतावनी दी, ”मैं इस साधुगिरी को बाहर कर दूंगी.” मुख्यमंत्री ने आगे कहा, “सच्चे संत का सम्मान करें।

IMG 20240228 WA0163 27

मैं उन लोगों का सम्मान नहीं करती जो संत का भेष धारण करते हैं और बेईमानी करते हैं।” इसके अलावा ममता ने केंद्रीय अभाव के मुद्दे पर भी तंज कसा l आनेवाले चुनाव को देखते हुए ममता बनर्जी आक्रमक रुख अपना रही है l

City Today News

ghanty
monika and rishi

Leave a comment