City Today News

हमारा संकल्प द्वारा अपने स्थापना सप्ताह के अवसर पर मेराथन दौड़ का आयोजन

IMG 20240303 WA0025

हमारा संकल्प, बर्नपुर, ने अपने स्थापना सप्ताह के अवसर पर 3 मार्च 2024 को एक सड़क दौड़ आयोजित की। 1 मार्च 2024 को हमारा संकल्प ने अपने 5वें स्थापना दिवस को मनाया, जिसमें 200 से अधिक छात्र, शिक्षक और स्वयंसेवक ने विभिन्न शैक्षिक और सांस्कृतिक कार्यक्रमों में भाग लिया। इस समारोह को भारती भवन में आयोजित किया गया था, जहां 1000 से अधिक लोगों ने हमारा संकल्प के छात्रों और शिक्षकों के उत्कृष्ट प्रस्तुतियों को देखा।

IMG 20240303 WA0024

सिटी की सबसे प्रतीक्षित सड़क दौड़ में पश्चिम बंगाल, बिहार और झारखंड के विभिन्न हिस्सों से 400 से अधिक एथलीट्स ने भाग लिया। इस कार्यक्रम के मेहमान रहे श्री एमके मीना, प्रमुख परियोजना प्रबंधक, पूर्वी रेलवे, आसनसोल, श्री राजीव कुमार – पूर्व कार्यकारी निदेशक, SAIL ISP, बर्नपुर, श्री मोहित मलापनी, ED – वित्त, SAIL– ISP, श्री पवन गुटगुटिया और श्री निलोय गांगुली इस कार्यक्रम के मेहमान थे।

IMG 20240303 WA0023

हमारा संकल्प के सचिव श्री राजेश देवघरिया, श्री अजय वर्मा, शुभेंदु चटर्जी, मोहम्मद अस्लम, श्री बिक्रम पासवान, श्री डोलन पाल, एमडी रिजवान, श्री बबन प्रसाद, सुब्रत पाल आदि इस कार्यक्रम के आयोजन में सहायक रहे।
हमारा संकल्प के संस्थापक और कोलकाता के क्षेत्रीय पीएफ कमीशनर श्री अजय कुमार सिंह ने कहा कि हमारा संकल्प भविष्य में भी इसी तरह के कार्यक्रमों का आयोजन करेगा और बच्चों से अपील की है कि वे नियमित रूप से खेल क्रियाओं में भाग लें, जो उनके शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य के लिए है। उन्होंने और कहा कि हमारा संकल्प शीघ्र ही बच्चों के लिए एथलेटिक्स, कबड्डी प्रशिक्षण शुरू करेगा।

City Today News

monika and rishi

Leave a comment