City Today News

तालाब भराई कार्य रोकने के लिए कलिकापुर के लोगों ने दक्षिण थाना पुलिस से लगाई गुहार

IMG 20240301 WA0045

आसनसोल दक्षिण थाना क्षेत्र के कलिकापुर के निवासियों ने शुक्रवार को आसनसोल दक्षिण थाना पर प्रदर्शन किया और थाना प्रभारी से मिलकर यह आरोप लगाया कि एक व्यक्ति के द्वारा तालाब भाराई किया जा रहा है। जिसे बंद किया जाए। क्योंकि यहां के स्थानीय लोगों को जल की समस्या का सामना करना पड़ेगा। इसलिए तालाब भराई का कार्य बंद कराया जाए। वहीं दूसरे पक्ष का कहना है कि वह जब जमीन लिए उस जमीन पर किसी भी प्रकार का कोई तालाब का जिक्र नहीं है।

IMG 20240228 WA0139 3

उनके पास सभी कागजात हैं। स्थानीय लोगों का आरोप निराधार है। जमीन मालिक पोस्टर पाल के अनुसार पुलिस अधिकारी ने स्थानीय लोगों को एक सप्ताह का समय दिया है कि वह पुख्ता प्रमाण कागजात लेकर आए। जिससे यह प्रमाण हो कि वहां तालाब था।

IMG 20240228 WA0163 3

तब तक वहां मिट्टी भराई का कार्य बंद रहेगा। हालांकि पोस्टर पाल ने बताया कि वे जब जमीन लिए है।वह म्यूटेशन किया हुआ।उस जमीन के नक्शे पर कहीं भी तालाब का जिक्र नहीं है। जबकि स्थानीय महिलाओं और लोगों का कहना है कि वहां पर तालाब है।

IMG 20240228 WA0116 3

जिसमें छठ पूजा, मूर्ति विसर्जन होता है। यहां के लोग नहाने एवं अन्य कार्य इस तालाब में करते हैं। अभी इस तलाब को भरा जा रहा है। हमलोगों की एक ही मांग है कि तालाब को तालाब रहना दिया जा इसको भाराई नहीं किया जाए।

City Today News

monika and rishi

Leave a comment