City Today News

आसनसोल लोकसभा चुनाव / शत्रुघ्न सिन्हा ने आदिवासी समुदाय की बैठक में धमसा बजाया / भाई-भतीजावाद और भ्रष्टाचार को लेकर प्रधानमंत्री और बीजेपी पर हमला बोला…

IMG 20240420 155700

आसनसोल : भाई-भतीजावाद और भ्रष्टाचार पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आसनसोल लोकसभा से तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवार शत्रुघ्न सिन्हा ने हमला बोला विधानसभा क्षेत्र ने एक बार फिर सत्ताधारी पार्टी बीजेपी पर हमला बोला l आसनसोल लोकसभा चुनाव से पहले पश्चिम बर्दवान जिला तृणमूल कांग्रेस की ओर से शनिवार दोपहर आसनसोल के रवीन्द्र भवन में एक बैठक आयोजित की गयी l उस बैठक में मुख्य रूप से आदिवासी, एससी, एसटी समुदाय के लोग और विभिन्न संगठनों के सदस्यों को बुलाया गया था l इस सभा में तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवार ने आदिवासियों के सबसे पुराने वाद्ययंत्रों में से एक “धमसा” को अपने गले में लटका लिया और जमकर बजाया ।
इस बैठक से शत्रुघ्न सिन्हा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि वह अब ‘प्रधानमंत्री’ कम और ‘प्रचार मंत्री’ ज्यादा हो गए हैं l नगर निगम चुनाव, एमएलए या एमपी चुनाव किसी भी चीज़ को बाहर नहीं कर रहे हैं। प्रचार के लिए 24 घंटे, 7 दिन, 365 दिन हवाई जहाज से हर जगह जा रहे हैं। प्रधानमंत्री ने कहा कि वह 18 घंटे काम करते हैं l देश की जनता जानना चाहती है कि वह कब काम करते हैं l इसके लिए हवाई जहाजों पर साढ़े 8 हजार करोड़ रुपए खर्च होते हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी नेता अक्सर बंगाल में बोलने आते हैं और राज्य की सत्ताधारी पार्टी पर भाई-भतीजावाद और भ्रष्टाचार पर हमला करते हैं l इस संदर्भ में घासफुल के प्रत्याशी ने जवाब में कहा कि उस पार्टी के नेता परिवारवाद और भ्रष्टाचार की बात करते हैं l मैं कह रहा हूं कि भाजपा नेताओं में सबसे ज्यादा भाई-भतीजावाद और भ्रष्टाचार है। जो देश के किसी भी हिस्से में नहीं है l बैठक में राज्य के कानून और श्रम मंत्री मलय घटक और आसनसोल नगर निगम के मेयर परिषद गुरदास उर्फ ​​रॉकेट चट्टोपाध्याय सहित अन्य उपस्थित थे।

City Today News

monika and rishi

Leave a comment