City Today News

मतदान ख़त्म होते ही चुनाव परिणाम के इंतजार में लोगों को मोह रही राजनीति रंग में सजी मिठाईया

IMG 20240603 114627

चुनाव के सात चरण खत्म हो चुके हैं l नतीजे आने का सभी को इंतजार है। उससे पहले बंगालियों की पसंदीदा मिठाइयों में अब राजनीति का रंग दिखा l यह बात सुनने में भले ही आश्चर्यजनक लगती हो, लेकिन बांकुड़ा शहर में अब यह सच हो गया है l शहर के जुनबेदिया में एक मिठाई की दुकान में कमल, घास के फूल, हंसिया हथौड़ा सितारों के साथ मौजूद है।

IMG 20240603 114644


इस बार जिले के दोनों केंद्रों पर त्रिकोणीय मुकाबला होने की प्रबल संभावना है l इसी को ध्यान में रखते हुए जुनवेड़िया में भाजपा, तृणमूल व सीपीआइएम के चिह्न वाली मिठाइयां, मिठाई की दुकानों की शोभा बढ़ा रही हैं l खरीदार भी अपनी राजनीतिक आस्था जैसे अपनी पसंद के प्रतीकों वाली मिठाइयां खरीदकर मुस्कुराहट के साथ घर लौट रहे हैं।

IMG 20240603 114609

उस मिठाई दुकान के मालिक जयदेव बारात ने कहा, ”हमने चुनावी माहौल में मिठाई के जरिए सौहार्द का संदेश देने की कोशिश की है.” कम या ज्यादा चिन्ह वाली मिठाइयां तो बिकती हैं, लेकिन इस समय कमल के फूल वाली मिठाइयों की मांग सबसे ज्यादा है। लेकिन इतना सब होने के बाद भी वह यह बताना नहीं भूले कि यह मिठाई मुख्य रूप से खोया और संदेश के साथ ‘सर्टिफाइड रंग’ का इस्तेमाल करके बनाई जाती है l फिलहाल आप भी चुनाव परिणाम घोषणा की शुरुआत मुँह मीठा कर के करना चाहते है तों चले आये बांकुड़ा के इस मिठाई दुकान l

City Today News

monika and rishi

Leave a comment