City Today News

monika, grorius, rishi

पीएम मोदी की वंदे भारत एक्सप्रेस से जनता को मिलेगा आरामदायक सफर

आसनसोल : रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को 6 और वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेनों की सौगात दी। प्रधानमंत्री ने इन ट्रेनों को वर्चुअल माध्यम से हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इनमें पश्चिम बंगाल को तीन वंदे भारत ट्रेनें मिलीं, जो बंगाल से होकर झारखंड, बिहार, ओडिशा और अन्य राज्यों तक जाएंगी। इन ट्रेनों के शुरू होने से यात्रियों को एक बेहतरीन और आरामदायक सफर का अनुभव मिलेगा।

आसनसोल में भव्य कार्यक्रम:
आसनसोल रेलवे स्टेशन पर भी इस मौके पर भव्य आयोजन किया गया। कार्यक्रम में आसनसोल रेल डिवीजन के डीआरएम और आसनसोल दक्षिण की विधायक अग्निमित्रा पाल मौजूद थीं। विधायक ने हरी झंडी दिखाकर ट्रेनों को रवाना किया और प्रधानमंत्री का धन्यवाद व्यक्त करते हुए कहा कि “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का ये प्रयास है कि आम जनता को कम खर्च में बेहतर सुविधाएं मिलें।” उन्होंने कहा कि हावड़ा – गया वंदे भारत एक्सप्रेस, देवघर – वाराणसी वंदे भारत एक्सप्रेस और हावड़ा – भागलपुर वंदे भारत एक्सप्रेस जैसी ट्रेनें जनता के सफर को बेहतरीन बनाएंगी।

पीएम मोदी की वंदे भारत एक्सप्रेस से जनता को मिलेगा आरामदायक सफर 2

रेलवे सूत्रों से जानकारी:
नई वंदे भारत ट्रेनों के किराए की सूची भी जारी की गई है, जिसमें हावड़ा से गया तक चेयर कार का किराया ₹1355 और एक्जीक्यूटिव चेयरकार का किराया ₹2415 तय किया गया है।
आसनसोल से गया तक चेयर कार का किराया ₹1035 और एक्जीक्यूटिव चेयरकार का किराया ₹1770 रहेगा।
धनबाद से गया तक चेयर कार का किराया ₹935 और एक्जीक्यूटिव चेयरकार का ₹1565 होगा।

वंदे भारत ट्रेनें सफर को बनाएंगी आसान और किफायती:
इन नई वंदे भारत ट्रेनों से पश्चिम बंगाल, झारखंड और बिहार के लोगों को कम समय में अधिक आरामदायक सफर की सुविधा मिलेगी। ट्रेनों की स्पीड, सुविधा और सुरक्षा के कारण यात्री वर्ग में खुशी और उत्साह का माहौल है।

City Today News

ghanty
monika and rishi

Leave a comment