City Today News

कीर्ती आजाद के समर्थन में दुर्गापुर सवडिविजनल महाछठ कोआर्डिनेशन कमेटीका एलानछठ माई की होगी कृपा , मिलेगा दुर्गापुर का आशीर्वाद

IMG 20240509 WA0155

दुर्गापुर : बड़े – छोटे कुल मिलाकर 64 छठ घाट कमेटी का मजबूत और बृहद संगठन दुर्गापुर सवडिविजनल महाछठ कोआर्डिनेशन कमेटी ने आज एक प्रेस रिलीज जारी कर यह ऐलान किया कि आगामी 13 मई को होने वाले लोकतंत्र के महापर्व लोकसभा चुनाव के दिन बिहार के पूर्व मुख्य मंत्री भागवत झा आजाद के सुपुत्र, भारतीय क्रिकेट के इतिहास में प्रथम वर्ल्ड कप विजेता , तीन बार के सांसद सह मंत्री और फिलहाल वर्दवान – दुर्गापुर लोकसभा केंद्र से मां – माटी – मानुष की सरकार तृणमूल कांग्रेस के लोकप्रिय प्रत्याशी कीर्ती झा आजाद को भारी मतों से विजयश्री का ताज पहनाकर दिल्ली के मसनद का मजबूत हिस्सा बनायें। दुर्गापुर सवडिविजनल महाछठ कोआर्डिनेशन कमेटी के द्वय कानभेनर सह दुर्गापुर नगर निगम प्रशासकीय बोर्ड मेंबर धर्मेंद्र यादव और वरिष्ठ पत्रकार विपिन कुमार ने प्रेस रिलीज में बताया है कि पश्चिम बंगाल की मुख्य मंत्री ममता बनर्जी की सरकार ने पहली बार बंगाल में आस्था और शुचिता के महा लोकपर्व छठ पर दो दिनों का सरकारी अवकाश की घोषणा कर छठ व्रतियों और उनके परिजनों का दिल जीत लिया है। जबकि बिहार और उत्तर प्रदेश में ऐसा नहीं है। दो दिन की छुट्टी केवल बंगाल में है। इतना ही नहीं छठ के मौके पर दुर्गापुर नगर निगम की ओर से सभी प्रकार की सेवा, घाटों की साफ-सफाई , बिजली व्यवस्था, ऐंबुलेंस व्यवस्था, मेडिकल किट आदी उपलब्ध कराई जाती है।
यह सब सुविधा ममता सरकार में उपलब्ध है। अंतः हमारा भी फर्ज बनता है कि हमलोग भी बदले में दीदी को उपहार स्वरुप कीर्ती आजाद को दिल्ली जीता कर भेजें। द्वय कानभेनर धर्मेंद्र यादव और विपिन कुमार ने यह भी कहा है कि इस साल जून – जुलाई में कीर्ती आजाद के नेतृत्व में दुर्गापुर सवडिविजनल महाछठ कोआर्डिनेशन कमेटी के बैनर तले राज्य की ममतामयी मुख्य मंत्री ममता बनर्जी को दो दिन की छठ छुट्टी देने के लिए सम्मानित किया जायेगा । दुर्गापुर सवडिविजनल महाछठ कोआर्डिनेशन कमेटी के राजू सिंह , दिनेश यादव , शंभु दास , लालबाबू , प्रमोद कुमार तिवारी , शिव लखन यादव , अवधेश राय , रविन्द्र सिन्हा , संतोष चौधरी आदी ने कहा कि कीर्ती आजाद साहब की जीत पक्की और सुनिश्चित है।

City Today News

monika and rishi

Leave a comment