City Today News

दिलीप घोष को युवको ने कहा गो बैक, दिलीप ने बरसाए फूल और चॉक्लेट

IMG 20240427 130835

एक बार फिर दिलीप घोष के रैली के सामने से गो बैक का नारा लगा l शुक्रवार दिलीप घोष राजनीतिक कार्यक्रम की शुरुआत तृणमूल विधायक खोकोन दास के ‘खस्तालुक’ रथतला, कंचननगर से की। जैसे ही वह विधायक के घर पहुंचे, युवाओं के एक समूह ने तृणमूल का झंडा लिए दिलीप की ओर इशारा करते हुए ‘हाय, हाय, दिलीप घोष’, ‘गो-बैक’ के नारे लगाते हुए देखा गया ।

IMG 20240427 130721

भाजपा उम्मीदवार ने तुरंत हुड वाली जीप से उन पर फूल और चॉकलेट फेंके। हालांकि, बीजेपी कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने ‘चोर-चोर’ के नारे लगाए। जुलूस के चारों ओर पुलिस सुरक्षा चाक-चौबंद थी। इससे पहले दिलीप को बर्दवान ब्लॉक 1 के हल्दी समेत दो जगहों पर ‘गो-बैक’ सुनना पड़ा था। ‘बर्दवान-दुर्गापुर निर्वाचन क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार ने आज सुबह लोकोर ब्लिस क्षेत्र का दौरा किया। करीब साढ़े नौ बजे वह बर्दवान के महंत स्थल गये और पूजा-अर्चना की l वहां से उन्होंने रथतला, कंचननगर, उदयपल्ली, बर्दवान 1 ब्लॉक की बेलकाश पंचायत में प्रचार किया। बीजेपी का दावा है कि पिछले लोकसभा और विधानसभा चुनाव में उनके उम्मीदवार ने कंचननगर-रथतला में कई बूथों पर जीत हासिल की थी l मतदान के बाद हिंसा का भी शिकार हुए थे l बीजेपी का आरोप है कि बेलकाश पंचायत के मिलिकपाड़ा में 13 दुकानों और घरों पर हमला किया गया था l सीबीआई भी जांच करने पहुंची l इस दिन जुलूस में उम्मीदवार का स्वागत करने के लिए सड़क के दोनों ओर कई लोग खड़े दिखाई भी दिये ।

IMG 20240427 130816

जिला अध्यक्ष अभिजीत ता ने कहा, ”जुलूस कम संख्या में लोगों के साथ शुरू हुआ. जैसे-जैसे जुलूस आगे बढ़ता गया, भीड़ बढ़ती गई।” ‘गो बैक’ के बारे में दिलीप ने कहा, ”बाजार में हाथी आ गए हैं l अभी तो बहुत चिल्लायेंगे l इसीलिए मैंने बर्दवान शहर के प्रभावित इलाकों से प्रचार शुरू किया है.” तृणमूल प्रवक्ता प्रसेनजीत दास ने दावा किया, ”तृणमूल के शासन के दौरान बर्दवान शहर में कोई मतदान नहीं हुआ l बीजेपी शांतिपूर्ण शहर को परेशान करना चाहती है.” इस दिन बीजेपी ने मोंटेश्वर विधानसभा के मेमारी 2 ब्लॉक के सतगेचिया से बेगुनिया चौराहे तक मार्च निकाला l

City Today News

monika and rishi

Leave a comment