City Today News

मालदा में वज्रपात का कहर, कई घरों में छाया मातम, कइयों की गई जान तो कई हुए घायल

ightning brandon morgan 3qucB7U2l7I unsplash 16887182313x2 1

मालदा में दोपहर में अचानक गरज के साथ बारिश हुई और ब्रजपात में पुराना मालदा, साहपुर में एक साथ तीन लोगों की मौत हो गयी l आम के बगीचे में आम तोड़ने और बागान में काम करने के दौरान आकाशीय बिजली गिरने से उनकी मौत हो गयी l मृतक का नाम चंदन सहनी (40), राज मृधा (16) और मनोजीत मंडल (21) हैं।
उधर, गाजोल के अदीना में आम के बगीचे में 11वीं कक्षा के छात्र असित साहा (19) की मौत हो गयी l तूफान के दौरान आम के बागों में आम तोड़ने में कठिनाई होती है। अचानक हुई मौत से परिवार में मातम छा गया है l चारों शवों को मालदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल लाया गया l
वज्रपात की घटना में एक गृहिणी व दो अन्य घायल भी हो गये l इनमें से एक अंग्रेज बजार के बुधिया की फातेमा बीबी हैं, दूसरी आठवीं कक्षा की छात्रा सहपुर, पुराने मालदा निवासी दुल्लू मंडल हैं। घायलों का इलाज मालदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में चल रहा है l सुबह से तेज गर्मी के बाद दोपहर में अचानक आसमान में अंधेरा छा गया और बारिश आ गई। तभी वज्रपात हुई और मृत्यु घटित हो गई।

IMG 20240516 204541


मनिकाच में वज्रपात से एक नाबालिग व एक वृद्ध की मौत हो गयी l गुरुवार को दोपहर बाद मानिकचक इलाके में तेज आंधी के साथ भारी बारिश हुई l इस बिजली गिरने से हड्डाटोला निवासी अतुल मंडल (65) की मौत हो गयी, वह आम के बगीचे में आम की देखभाल कर रहे थे और दूसरी ओर, एक नाबालिग शेख सबरुल (11) की मौत हो गयी चौकी मीरदादपुर क्षेत्र के निहालू टोले के एक युवक की आम के बाग में आम तोड़ते समय मौत हो गई।

City Today News

monika and rishi

Leave a comment