City Today News

monika, grorius, rishi

दो साल की बच्ची के बाद, इस बार दुर्गापुर में एक युवा डाकघर कर्मचारी का अपहरण कर लिया गया।

IMG 20240618 133645

दुर्गापुर : अभी दो दिन पहले ही शाम को दुर्गापुर स्टील टाउनशिप के बी-जोन तिलक रोड झुग्गी बस्ती से दो साल के बच्चे को जबरन अपहरण कर लिया गया l अभी इस घटना कि तफ्तीस में पुलिस जुटी ही है कि मंगलवार 19 नम्बर राष्ट्रीय सड़क पर उठने से पहले एक इनोवा कार से एक युवक को जोर जबरजस्ती अपहरण की घटना से पूरे शहर में सनसनी फैल गई l क्या युवक का अपहरण कर लिया गया है?
राजस्थान के रहने वाले माखनलाल मीना कई वर्षों से दुर्गापुर के कोक वोवेन थाना क्षेत्र के नबवारिया गांव में अपने परिवार के साथ किराए के मकान में रह रहे हैं। वह दुर्गापुर में सिटी सेंटर पोस्ट ऑफिस में कार्यरत हैं। उनका तबादला सिटी सेंटर स्थित डाकघर में कर दिया गया। हर दिन की तरह मंगलवार को भी सुबह करीब 10 बजे नववारिया अपनी मोटरसाइकिल से सिटी सेंटर पोस्ट ऑफिस में काम पर जा रहा था। कथित तौर पर, राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 19 से नववारिया गांव के मुहाने पर एक इनोवा कार ने उनकी मोटरसाइकिल के पीछे से टक्कर मार दी। जब माखनलाल मीना बाइक से गिर गया तो 3-4 लोगों ने उसे जबरन इनोवा कार में डाल लिया और नेशनल हाईवे नंबर 19 पर ले गये l यह घटना कि ख़बर तुरंत ही दुर्गापुर के नववारिया और सिटी सेंटर इलाके में फैल गई l

IMG 20240618 133634

एक प्रत्यक्षदर्शी ने सिटी सेंटर में ट्रैफिक गार्ड कार्यालय को खबर दी, जहां से नागरिक स्वयंसेवक घटनास्थल पर पहुंचे। जैसे ही यह खबर बिजली की तरह फैली, इलाके में कई लोग जमा हो गए l कोकोवेन थाने की पुलिस मौके पर आई लेकिन मखलाल मीना का इस तरह अपहरण क्यों किया गया? पुलिस ने उसकी जांच शुरू कर दी है l जिस घर में माखनलाल मीना किराए पर रहता था, उसके मालिक हरेन चंद्र धारा ने कहा, ”माखनलाल मीना अपनी पत्नी और बेटे के साथ मेरे घर में किराए पर रहता था। वह राजस्थान का रहने वाला है।” उन्हें सिटी सेंटर पोस्ट ऑफिस में काम करने के लिए स्थानांतरित किया गया था। उसे जबरन इनोवा कार में बिठाया गया और अपहरण कर लिया गया। हम इस खबर से स्तब्ध हैं l इस इलाके में ऐसी घटना पहले कभी नहीं हुई l हम पुलिस प्रशासन से अपील करते हैं कि घटना की शीघ्र जांच कर माखनलाल मीना को बचाया जाए और दोषियों को सजा दी जाए।

City Today News

ghanty
monika and rishi

Leave a comment