City Today News

monika, grorius, rishi

कुल्टी में टीएमसी यूथ द्वारा स्वास्थ्य शिविर में 150 से अधिक रोगियों की जांच

कुल्टी से सत्येंद्र यादव के रिपोर्ट : मंगलवार को टीएमसी यूथ के उपाध्यक्ष अमित यादव (लालू) के नेतृत्व में कुल्टी के केंदुआ बाजार स्थित पार्टी कार्यालय में रोटरी क्लब ऑफ साल्टलेक ग्रीन सिटी के सहयोग से एक निशुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया गया। इस शिविर में 150 से अधिक रोगियों की रक्तचाप, मधुमेह और नेत्र जांच की गई।

नियमित स्वास्थ्य शिविर का आयोजन: अमित यादव ने बताया कि केंदुआ बाजार क्षेत्र में हर दो से तीन महीने में ऐसे स्वास्थ्य जांच शिविर का आयोजन किया जाता है। इससे पहले भी आइ क्यू हॉस्पिटल मेडिकल कॉलेज दुर्गापुर के सहयोग से ऐसा ही एक शिविर आयोजित किया गया था, जिसमें रोगियों के आने-जाने की मुफ्त व्यवस्था के साथ भोजन की भी सुविधा दी गई थी।

समाज सेवा के प्रति समर्पण: अमित यादव ने कहा कि समाज के प्रति जिम्मेदारी निभाते हुए टीएमसी यूथ द्वारा इस तरह के सामाजिक कार्य नियमित रूप से किए जाते हैं। इससे स्थानीय लोगों को बेहतर स्वास्थ्य सेवाएं मुफ्त में उपलब्ध होती हैं, और वे अपनी सेहत का ध्यान रख सकते हैं।

स्थानीय नेताओं की उपस्थिति: इस मौके पर कुल्टी ब्लॉक टीएमवाईसी के उपाध्यक्ष रामराज यादव, शिवजी यादव, विजय यादव, आयुष रवानी, श्याम तिवारी, सन्नी साव, सुल्तान, हनी और सूरज सहित कई नेता भी मौजूद थे। इन सभी ने इस सामाजिक प्रयास की सराहना की और कहा कि ऐसे शिविरों से समाज में जागरूकता बढ़ती है और लोगों को बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं मिलती हैं।

City Today News

ghanty
monika and rishi

Leave a comment