City Today News

दिलीप घोष को लेकर कीर्ति आज़ाद का बयान “ऐसे आदमी को चुल्लू भर पानी डूब के मर जाना चाहिए”

IMG 20240327 WA0022

क्षेत्र में शांति बनाए रखें अन्यथा शांत कराने में एक मिनट लगेगा। ऐसी चेतावनी बर्दवान दुर्गापुर लोकसभा क्षेत्र से तृणमूल की ओर से उम्मीदवार कीर्ति आजाद ने दिलीप घोष को तब दी जब वह बुधवार सुबह करीब साढ़े नौ बजे पानागढ़ में चुनाव प्रचार के लिए आये l उन्होंने कहा कि कल उत्तर बर्दवान में तृणमूल कार्यकर्ता पर हमला कर दिया गया और उसका सिर फट गया, दिलीप घोष और उनकी टीम सुधर जाये अन्यथा उनको शांत कराने में उन्हें एक मिनट लगेगा, क्योंकि एक बार उन्होंने क्रिकेट का खेल खेला,लेकिन राजनीति का खेल खेलना उनके लिए बहुत पुराना है।

IMG 20240327 WA0026


उन्होंने राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की मौलिकता पर दिलीप घोष की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि वे माताओं बहनों का सम्मान नहीं करते, मां दुर्गा से उनके मूल राज्य की मौलिकता मांग रहे हैं। जो लोग मां-बहनों का सम्मान नहीं करते, उन सभी लोगों को डूब कर मर जाना चाहिए ।
दुर्गापुर और बर्दवान की जनता दिलीप घोष को ऐसे उखाड़ फेंकेगी कि वे इस क्षेत्र में कभी मुंह दिखाने लायक नहीं रहेंगे l राज्य की जनता उन्हें राज्य से बाहर कर देगी l इसलिए क्षेत्र में अच्छे से रहें और प्रचार करें।
इस दिन तृणमूल के उम्मीदवार कीर्ति आजाद ने पानागढ़ बाजार में गुरुद्वारा और लक्ष्मीनारायण मंदिर तथा पानागढ़ बाजार में शमशान काली मंदिर में पूजा-अर्चना कर पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ चुनाव प्रचार शुरू किया l इसके अलावा कीर्ति आजाद ने गुरुद्वारा में पंजाबी भाषा में भाषण देकर सिख समुदाय का दिल जीत लिया।

City Today News

monika and rishi

Leave a comment