City Today News

monika, grorius, rishi

उद्योगपति सचिन रॉय ने पार्वती स्कॉलरशिप ऑफ एक्सीलेंस पुरस्कार की घोषणा की

आसनसोल के प्रसिद्ध उद्योगपति और सामाजिक कार्यकर्ता सचिन रॉय हमेशा अपने काम के माध्यम से समाज के वंचित वर्ग की मदद करने की कोशिश करते हैं। इस काम को आगे बढ़ाने के लिए उन्होंने गुरुवार को दक्षिण बंगाल की सबसे बड़ी व्यावसायिक संस्था फॉस्बेकी के तीसरे शिक्षा और खेल उत्कृष्टता पुरस्कार 2024 के मंच से एक बहुत ही महत्वपूर्ण घोषणा की।

सचिन रॉय ने घोषणा की कि अगले वित्तीय वर्ष से गरीब लेकिन मेधावी छात्रों को शिक्षा प्रदान करने के लिए पार्वती एजुकेशनल सोसाइटी द्वारा एक छात्रवृत्ति शुरू की जाएगी। उन्होंने कहा कि आसनसोल नॉर्थ पॉइंट स्कूल जरूरतमंद लेकिन मेधावी छात्रों को 11वीं कक्षा में प्रवेश के लिए पार्वती स्कॉलरशिप ऑफ एक्सीलेंस नामक छात्रवृत्ति प्रदान करेगा। उन्होंने यह भी कहा कि आसनसोल नॉर्थ प्वाइंट स्कूल की 25वीं वर्षगांठ के अवसर पर 100 मेधावी छात्रों को 25 लाख रुपये की छात्रवृत्ति से सम्मानित किया जाएगा.

इसके अलावा, उन्होंने कहा, व्यक्तिगत रूप से और पार्वती एजुकेशनल सोसाइटी हमेशा लोगों के कल्याण के लिए काम करना चाहती है। इसी सोच को ध्यान में रखते हुए “पार्वती स्कॉलरशिप ऑफ एक्सीलेंस” नाम की यह स्कॉलरशिप अगले वित्तीय वर्ष से शुरू की जाएगी।

City Today News

ghanty
monika and rishi

Leave a comment