City Today News

monika, grorius, rishi

फर्स्ट केयर चैरिटेबल फाउंडेशन के संस्थापक और निदेशक परमजीत सिंह के जन्मदिन पर रक्तदान शिविर एवं सामाजिक कार्यक्रम

IMG 20240626 WA0002

फर्स्ट केयर चैरिटेबल फाउंडेशन आज सिर्फ एक सामाजिक कल्याण संगठन ही नहीं बल्कि एक भावना बन चुकी है। विभिन्न सामाजिक मुद्दों पर संस्था के निरंतर कार्यक्रमों ने उन्हें सबसे प्रभावशाली और प्रसिद्ध एन.जी.ओ. में से एक बना दिया है। कल शाम इस फाउंडेशन के संस्थापक और निदेशक श्री परमजीत सिंह के जन्मदिन के अवसर पर, फाउंडेशन के सदस्यों ने स्वस्थ स्वराज रक्तदान शिविर का आयोजन किया। शिविर का आयोजन बर्नपुर के शांतिनगर स्थित अमन पैलेस में शाम 5 बजे से किया गया। फाउंडेशन के सदस्यों द्वारा 25 यूनिट रक्तदान किया गया।

IMG 20240626 WA0001

परमजीत सिंह गुरु नानक मिशन हाई स्कूल (एच.एस.) के जाने-माने खेल शिक्षक और राष्ट्रीय स्तर के बॉक्सिंग कोच हैं। हाल ही, जनवरी में उन्हें राज्य सरकार द्वारा नेशनल एस.जी.एफ.आई खेलों में लड़कियों के लिए राष्ट्रीय स्कूल-स्तरीय मुक्केबाजी प्रतियोगिता के लिए पश्चिम बंगाल के प्रबंधक और लड़कों के लिए राष्ट्रीय स्कूल-स्तरीय मुक्केबाजी के लिए कोच के रूप में नियुक्त किया गया था l वे आसनसोल ज़ोनल कौंसिल फॉर स्कूल गेम्स एंड स्पोर्ट्स, आसनसोल क्षेत्रीय परिषद के महासचिव भी हैं। परमजीत सिंह के नेतृत्व में फर्स्ट केयर समाज के समग्र विकास के लिए पांच अलग-अलग कार्यक्रम चला रहा है। मंगलवार को रक्तदान शिविर और जन्मदिन समारोह के बाद वंचित बच्चों के बीच केक और भोजन के पैकेट वितरित किये गये। कार्यक्रम के अध्यक्ष बिप्लब माजी ने कहा की “परमजीत भाई एक महान इंसान हैं। वह हमेशा दूसरों को अपने से ऊपर रखते हैं। उन्होंने हमें निर्देश दिया कि हम उनके जन्मदिन के बारे में किसी को न बताएं और सिर्फ रक्तदान शिविर का आयोजन करें। लेकिन, एक टीम के रूप में यह हमारी नैतिक जिम्मेदारी है कि हम ऐसे महान व्यक्ति का जन्मदिन मनाएं।

IMG 20240626 WA0006


हमारे कार्यक्रम बैक टू बैक आयोजित होने वाले हैं। 7 जुलाई को भी हमारे फाउंडेशन द्वारा एक और रक्तदान शिविर और स्वस्थ जाँच शिविर का आयोजन किया जायेगा। हम सदैव समाज के लिए निरंतर कार्य करते रहेंगे। कार्यक्रम के दौरान हरजीत सिंह, पवन गुटगुटिया, गुरमित सिंह, राकेश शर्मा, बबीता दास, शिबनानदा बाउरी, रंजीत घई, बालेश्वर यादव, अजय रॉय, हिमाद्रि मुखर्जी, बिजॉय सिंह, अशोक श्रीवास्तव, बिप्लब माजी, अरुंगांशु माजी, चंदन परमानिक, दलजीत सिंह , एस के शर्मा, आतिश सिन्हा, जीतेंद्र श्रीवास्तव, प्रबीर धर, डॉ मनीष झा, अमरीका सिंह, आलोक दस, सारथी रॉय चौधरी, सदानंद उपाध्याय, और कई अन्य सदस्य मौजूद थे।

City Today News

ghanty
monika and rishi

Leave a comment