City Today News

प्रथम विश्व कप विजेता कीर्ति आज़ाद पहुंचे दुर्गापुर, अटकलों का बाजार गर्म

IMG 20240305 164107

दुर्गापुर: 1984 में भारत ने कपिल देव के नेतृत्व में वेस्टइंडीज के खिलाफ अपनी पहली जीत हासिल की थी l इस बार वे ममता बनर्जी के नेतृत्व में तृणमूल की ओर से खेलेंगे ? दुर्गापुर पंहुचे कीर्ति आज़ाद ने कहा लोकसभा चुनाव की पूर्व संध्या पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दो दिनों के लिए बंगाल का दौरा किया था। इस संबंध में कीर्ति आजाद ने कहा कि सत्ता में आने से पहले नरेंद्र मोदी ने कहा था कि हर व्यक्ति के बैंक खाते में 15 लाख रुपये जमा किये जायेंगे l उन्होंने दो करोड़ बेरोजगार युवाओं को नौकरी देने का वादा किया था । इस बीजेपी सरकार ने गैस की कीमतें कम करने का भी वादा किया था । वे वादे आज पूरे हो गए हैं क्या ? तृणमूल नेता ममता बनर्जी लोगों के लिए काम करती हैं। वह तीसरी बार मुख्यमंत्री बनी हैं । उन्होंने यह भी कहा कि जनता 2024 के लोकसभा चुनाव में जवाब देगी l इसके बाद वह दुर्गापुर के इस्पात नगर स्थित दुर्गापुर क्रिकेट क्लब में बल्लेबाजी के लिए उतरे। कई छक्के और चौके लगाए। फिर उन्होंने खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाया ।

IMG 20240305 164123

राज्य के पंचायत ग्रामीण विकास और सहकारिता मंत्री प्रदीप मजूमदार, पश्चिम बर्दवान जिला तृणमूल अध्यक्ष नरेंद्रनाथ चक्रवर्ती, वार्ड नंबर 1 के तृणमूल अध्यक्ष राजीव घोष और जिला तृणमूल नेता भी उपस्थित थे। कीर्ति आजाद से पत्रकारों ने पूछा, क्या आप लोकसभा चुनाव में तृणमूल के लिए लड़ेंगे ? उन्होंने जवाब दिया कि वह ब्रिगेड की एक रैली में लोगों को बुलाने के लिए दुर्गापुर आये थे। हालांकि, अटकलें लगाई जा रही हैं कि कीर्ति आजाद बर्दवान दुर्गापुर लोकसभा क्षेत्र से उम्मीदवार होंगे।
दुर्गापुर पश्चिम से बीजेपी विधायक लक्ष्मण घरुई ने कहा, ”लोकसभा चुनाव की घोषणा होने में अभी कुछ समय बाकी है । उससे पहले कई तृणमूल नेता बीजेपी में शामिल होंगे, और बर्दवान दुर्गापुर बीजेपी का गढ़ है। कोई बात नहीं, तृणमूल वहां कितना भी प्रचार कर ले, बीजेपी ही जीतेगी’

City Today News

monika and rishi

Leave a comment