City Today News

कोयला तस्करी मामले के मुख्य आरोपी अनूप माजी उर्फ ​​लाला को मिली सशर्त व्यक्तिगत जमानत

IMG 20240514 111908

कोयला तस्करी मामले के मुख्य आरोपी अनूप माजी उर्फ ​​लाला ने सुप्रीम कोर्ट के निर्देशानुसार मंगलवार को आत्मसमर्पण कर दिया और उन्हें आसनसोल की विशेष सीबीआई अदालत से सशर्त व्यक्तिगत जमानत मिल गई। इस दिन केंद्रीय खुफिया एजेंसी को सीबीआई कोर्ट में इस मामले की जांच को लेकर सवालों का सामना करना पड़ा l
आज सुबह करीब 10:30 बजे वह जमानत लेकर कोर्ट से निकले और कार में बैठ कर चले गये l उन्होंने मीडिया को कोई प्रतिक्रिया नहीं दी l बाद में उनके वकील अभिषेक मुखोपाध्याय ने कहा की अदालत ने मेरे मुवक्किल को सशर्त व्यक्तिगत जमानत दे दी है l उन्हें 20 हजार रुपये के निजी मुचलके पर जमानत दी गई। कोर्ट ने निर्देश दिया है की वह पुरुलिया स्थित अपने घर नितुरिया से बाहर नहीं जा सकते l यह 50 किमी बताया जा रहा है l साथ ही सीबीआई और कोर्ट को हरसंभव सहयोग देना होगा l इस बीच सवाल-जवाब सत्र के दौरान जज ने मामले के जांच अधिकारी से पूछा कि इस मामले के मुख्य आरोपियों में से एक कौन है, जो तीन साल से सुप्रीम कोर्ट की हिरासत में है l आपने अब तक उसके खिलाफ क्या किया है?
अदालत ने पहले ही सीबीआई को 21 मई को अंतिम आरोप पत्र दाखिल करने और आरोप गठित करने और मुकदमा शुरू करने का निर्देश दिया है।
अब देखते हैं कि इस मामले में क्या नई जानकारी सामने आती है।

City Today News

monika and rishi

Leave a comment