City Today News

monika, grorius, rishi

टी एम सी की निलंबित सांसद महुआ मोइत्रा के कई ठिकानों पर सी बी आई का छापा

mahuwa

प्राप्त खबरों के अनुसार शनिवार की सुबह तृणमूल कांग्रेस की नेत्री और निलंबित सांसद महुआ मोइत्रा के कई ठिकानों पर सीबीआई की टीम ने रेड डाली है। कोलकाता स्थित उनके आवास और अन्य जगहों पर भी यह छापेमारी की जा रही है।
टीएमसी नेत्री पर कैश फॉर क्वेरी मामले में ये कार्रवाई की गई है। सीबीआई इस मामले में टीएमसी नेत्री के कोलकाता स्थित आवास और अन्य स्थानों पर भी तलाशी ले रही है।

Mahua Moitra03


मालूम हो कि इसी मामले में महुआ की सांसदी भी समाप्त हो गई थी। सीबीआई ने बीते दिन ही कैश फॉर क्वेरी मामले में एफआईआर दर्ज की थी। सीबीआई ने लोकपाल के निर्देश पर ये एफआईआर दर्ज की है। लोकपाल ने मंगलवार को सीबीआई को ‘कैश फॉर क्वेरी’ मामले में तृणमूल कांग्रेस की नेत्री और पूर्व सांसद महुआ मोइत्रा के खिलाफ लगाए गए आरोपों के सभी पहलुओं की जांच करने का आदेश दिया था और छह महीने के भीतर एक रिपोर्ट सौंपने को कहा था। आपको बता दें कि महुआ मोइत्रा को कारोबारी दर्शन हीरानंदानी से कथित तौर पर उपहार लेने और उनके साथ संसद की वेबसाइट की ‘यूजर आईडी और पासवर्ड’ साझा करने के आरोप में पिछले साल आठ दिसंबर को दोषी ठहराया गया था और लोकसभा से निष्कासित कर दिया गया था।

City Today News

monika and rishi

Leave a comment