City Today News

monika, grorius, rishi

आसनसोल चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज और क्रेडाई के प्रतिनिधी दल ने एडीडीए चेयरमेन से की मुलाक़ात

sachin4

व्यापारियों के चेहरों में से एक कबी दत्त को आसनसोल दुर्गापुर विकास बोर्ड या अड्डा का अध्यक्ष नियुक्त किया गया है। इसके बाद से आसनसोल और दुर्गापुर इलाके के व्यवसायियों और उद्योगपतियों में एक नई उम्मीद जगी है l क्योंकि कवि दत्ता खुद एक बिजनेसमैन हैं l तो उस स्थिति में वह व्यापारियों और उद्योगपतियों के सामने आने वाली समस्याओं से अवगत होंगे और उनके फायदे और नुकसान को बेहतर ढंग से समझेंगे। हर कोई अपनी समस्याओं को हल करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करने की उम्मीद करता है। आसनसोल चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज और क्रेडाई का एक प्रतिनिधिमंडल गुरुवार को एडीए चेयरमैन कवि दत्ता से मिला।  उन्हें आसनसोल शहर में व्यवसाय करने में व्यापारियों को होने वाली कठिनाइयों से अवगत कराया गया। दोनों संगठनों के प्रतिनिधियों ने कहा कि आसनसोल और दुर्गापुर में सबसे बड़ी समस्या यह है कि लगभग हर सड़क पर इतनी भीड़ है कि लोगों का चलना मुश्किल हो गया है l इस वजह से पिछले कुछ सालों से यहां कारोबार में कोई प्रगति नहीं हुई है l आसनसोल शहर के इस्माइल इलाके में 60 फीट सड़क के निर्माण पर विचार किया गया l लेकिन आज तक प्रस्तावित मार्ग का निर्माण नहीं हो सका है। जिसके कारण आज भी आसनसोल की सबसे व्यस्त सड़कों में से एक एसबी गराई रोड पर लगभग हमेशा जाम लगा रहता है l उन्होंने अड्डा चेयरमैन को प्रस्ताव दिया कि 60 फीट सड़क का निर्माण शुरू कराया जाये और इसे जल्द अंजाम तक पहुंचाया जा सके, जिससे आसनसोल की ट्रैफिक समस्या काफी हद तक हल हो सके l कवि दत्ता दोनो वाणिज्यिक फर्मों के प्रतिनिधियों की बात सुने।  उन्होंने आश्वासन दिया कि विभाग के अधिकारी देखेंगे कि इस संबंध में तुरंत क्या किया जा सकता है l
इस संबंध में दोनों व्यवसायिक संगठनों के प्रतिनिधियों ने बताया कि अड्डा के चेयरमैन कवि दत्त ने गंभीरता से बात की और उनकी बातों को सुना l यह सराहनीय है कि उन्होंने तुरंत अपने अधिकारियों को इस संबंध में कार्रवाई करने का आदेश दिया।  इससे पता चलता है कि वह आसनसोल और दुर्गापुर के विकास को लेकर कितने गंभीर हैं l उन्होंने आशा व्यक्त की कि कवि दत्ता के नेतृत्व में आसनसोल दुर्गापुर विकास परिषद निश्चित रूप से व्यापार और उद्योग को बढ़ावा देने के लिए सार्थक पहल करेगी।
आसनसोल चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज और क्रेडाई आसनसोल के प्रतिनिधिमंडल में सचिन रॉय, विनोद गुप्ता, गौरी शंकर अग्रवाल, सतपाल सिंह कीर (पिंकी), उज्ज्वल रॉय और अन्य थे।

City Today News

ghanty
monika and rishi

Leave a comment