City Today News

monika, grorius, rishi

जामुड़िया में अजय नदी को भरने तथा सिंघारन नदी पर अतिक्रमण के विरुद्ध पूर्व मेयर जितेंद्र तिवारी का जिलाशासक से शिकायत

आसनसोल के पूर्व मेयर जितेन्द्र तिवारी इन दिनों बरसात को देखते हुये विभिन्न नदी तालाब की सफाई और भराई को लेकर चिंतित है l और इसके लिये प्रशासन के सामने लगातार अपनी मांग रख रहें है l बीते कुछ दिन पहले ही उन्होंने आसनसोल के गरुई नदी की सफाई को लेकर एक दिन की धारना की थी l अब अजय नदी और सिंघारण नदी को लेकर जिलाशासक से गुहार लगाई है l उन्होने जिलाशासक के संज्ञान में लाते हुए एक पत्र लिखा है l ख़त में उन्हीने लिखा है कि “एक कोयला खदान कंपनी ने जामुड़िया विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत चुरुलिया अंचल में अजय नदी के एक हिस्से को भर दिया है। यह भी पता चला है कि जामुड़िया की कुछ फैक्ट्रियों ने जामुड़िया विधानसभा क्षेत्र में सिंघारन नदी पर अतिक्रमण कर नदी की धारा को मोड़ दिया है। जामुड़िया भाजपा मंडल-I समिति ने इस मामले की सूचना पहले ही जामुड़िया ब्लॉक के ब्लॉक विकास अधिकारी को दे दी है, लेकिन कोई नतीजा नहीं निकला।
उपर्युक्त तथ्यों तथा परिस्थितियों के आधार पर मैं आपसे अनुरोध करता हूं कि इस मामले की जांच करें, ताकि गलत काम करने वालों के खिलाफ उचित कानूनी कार्रवाई की जा सके।”
उनके इस शिकायत भरी ख़त का क्या होता है असर ये तों आने वाला वक़्त बताएगा लेकिन इन दिनों जितेंद्र तिवारी लगातार प्रशासन का विभिन्न मुद्दों पर ध्यान आकर्षित कर रहें है ताकि समाज तथा इलाके का विकास हो l

City Today News

ghanty
monika and rishi

Leave a comment